Jio juice क्या है

Reliance jio ने हाल ही में jio prime membership free करके अपने यूजर को खुश किया ही था कि आज फिर उसने एक नया product लॉन्च करने का सन्देस दे दिया है। जिसका नाम jio juice रखा गया है Jio juice क्या है यह internet पर तब search किया जाने लगा जब Reliance jio की तरफ से एक ट्वीट किया गया

Jio juice

Jio juice नाम पढ़ने के बाद आप ये सोच रहे होंगे क्या ये किसी प्रकार का कोई जूस है परन्तु ये किसी प्रकार का कोई जूस नही है बल्कि ये Reliance jio का नया Product है जिसकी जानकारी Reliance jio ने अपने Twiiter account पर एक 14 second की small video के जारी दी गई है।

Reliance jio ने Twitter account पर सिर्फ small video upload की है। जिसमे company की तरफ से अभी कोई अधिकारी जानकारी नही दी गयी है कि jiojuice क्या है। बहुत सारे लोग इसे aprilfool बोल रहे है
क्योंकि आज 1 अप्रैल भी है।

Jio Juice क्या है – What is Jio Juice

ऐसा माना जा रहा है कि Jio Juice एक प्रकार की नई Technology है। जिसे Reliance Jio Juice app या फिर एक feature के रूप में अपने customer के लिए पेश करने वाली है।

Jio juice एक wireless technology है जिसकी help से आप अपने mobile phone की battry को recharge कर सकते है। video में दिखाये अनुसार यह एक wirless charger है। जिसे आने वाले समय मे आप बिना किसी charger की help से ही अपने phone को recharge कर पायगे। अभी तक ये साफ नही है कि jio juice app है या फिर कोई feature क्योंकि वीडियो में कहा गया है कि when your phone loses power JioJuice comming soon

also Read

♦नया फेसबुक अकाउंट कैसे बनाये

♦जीमेल अकाउंट कैसे बनाये ?

♦Instagram क्या है और कैसे इस्तमाल किया जाता है जानिए

♦जिओ फ़ोन में Whatsapp कैसे चलाये

जिसका मतलब है कि Reliance Jio एक बार फिर कुछ नया करने वाला है अब देखने वाली बात ये होगी कि ये jiojuice लोगो को कितना पसन्द आता है।

वैसे भी jio juice के आने से पहले ही Reliance अपने customer को jio prime membership free दे चुका है जिसमे अगर अपने पहले Reliance jio prime membership ले रखी है तो आपको दुबारा membership लेने की जरूरत नही पड़ेगी क्योकि अब ये आपके लिए एक साल तक free हो गयी है

परन्तु अगर कोई नया jio sim खरीदता है तो उसे 99 रुपये extra देने ही पड़ेगी और jio prime membership लेने ही पड़ेगी। इसलिए दोस्तो अगर अपने पहले ही reliance jio prime membership ले रखी है तो यह आपके लिए अच्छी ख़बर है।

Jio Juice क्या हो सकता है

तो दोस्तो अगर आप Reliance jio के User है तो आप भी हमे comment करे और बताये की आपको क्या लगता है कि Jio juice क्या है क्या ये कोई Jio app है या कोई feature या फिर अगर आप ये चाहते है कि jiojuice क्या होना चाहिए तो भी हमे अपनी राये दे।

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read