RozDhan App मोबाइल से हजारो रूपये कमाओ

आज आपको गूगल प्ले स्टोर में ऐसे बहुत सारे Apps देखने को मिल जाते है जिनका इस्तेमाल करके आप पैसे कमा सकते है इसलिए आज हम आपको एक ऐसी ही App के बारे में बताने वाले है जिसें आप घर बैठकर मोबाइल की मदत से पैसे कमा सकते है जिसका नाम RozDhan App है।

RozDhan App इस समय काफ़ी पॉपुलर हो रहा है इसका अनुमान आप ऐसे लगा सकते है कि इस App को अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चूका है और RozDhan App Download सँख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

RozDhan App hindi paise kaise kamaye

RozDhan मोबाइल से पैसे कमाने वाले सबसे पॉपुलर ऐप्प में से एक है औऱ हर दिन इसमे नये-नये अपडेट देखने को मिलते हैं जिसे आपके पैसे कमाने के अवसर बढ़ जाते हैं तो अगर आप घर बैठे मोबाइल ऐप्प की मदत से आसानी से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपकों Rozdhan App का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

Rozdhan से आप हजारों रुपये कमा सकते है अगर आप रोज़धन ऐप्प को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं जिसे आपके दोस्त को भी पैसे मिलते है और आपको भी साथ ही रोज़धन का इस्तेमाल करके आप हर रोज़ पैसे कमा सकते है।

इसलिए अगर आप मोबाइल के इस्तेमाल से पैसे कमाना चाहतें है तो आप RozDhan App का इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते है जिसके बारे में आज हम आपकों पूरी जानकारी देने वाले है तो चलिए जानते है कि RozDhan App क्या है और RozDhan App से पैसे कैसे कमाये जाते है।

RozDhan App क्या है

यह एक Money earning App है जिसमें आप कई तरीकों से पैसे कमा सकते है और साथ ही इसमें आपकों ट्रेंडिंग आर्टिकल और वायरल वीडियो देखने को मिलती हैं जो पाँच से ज्यादा भारतीय भाषों में उपलब्ध है।

RozDhan App की सबसे ख़ास बात यह है कि अगर आप इसे App को download करने के बाद इसमें Invite Code डालते है तो आपको तुरंत 50 रूपये मिल जाते है और साथ ही हर रोज इस App को खोलनें से आपकों Coin मिलते है जो बाद में पैसों में बदल जाते है।

यह आपके मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कमाने के कई अवसर देते हैं जैसे आप आर्टिकल पढ़कर पैसे कमा सकते है, गेम खेलकर पैसे कमा सकते है, दिए गए टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं और हर दिन इस एप्प को खोलने मात्र से पैसे कमा सकते है इत्यादि

RozDhan App से पैसे कैसे कमाये

RozDhan App से पैसे कमाने के कई तरीके हैं जिसे आप पैसे कमा सकते है इसके लिए सबसे पहले RozDhan App download करें क्योंकि इसे डाउनलोड करने के बाद invite Code डालकर आप तुरंत 50 रूपये प्राप्त कर सकते है।

RozDhan App download कैसे करें

Step- 1 सबसे पहले आप नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करके RozDhan App download करे या फ़िर गूगल प्ले स्टोर में जाकर भी डाउनलोड कर सकते है।

RozDhan App मोबाइल से हजारो रूपये कमाओStep- 2 App को ओपन करने के बाद अपनी पसंद की भाषा को चुने और अपने मोबाइल नंबर को डालकर OTP को Verify करें जिसके बाद आपको 25 रूपये मिल जाते है।

RozDhan App make money

Step- 3 अब आपको एक मैसेज दिखाई देगा जिसके अनुसार अगर आप अपने दोस्त को invite करते है तो आपको 1250 coin मिलते है और दूसरा invite Code डालने पर आपकों 25 रूपये और प्राप्त होते है।

Step- 4 अब आप “Fill the invitation Code to get 25 Rs” पर क्लिक करें और invite Code enter करें और पूरे 50 रूपये प्राप्त करें अगर आप इसमें Invite Code “05VQJK” डालते है तो आपको 25 रुपये प्राप्त होते है।

इस तरह आप RozDhan App को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड और Sign up करके 50 रूपये प्राप्त कर सकते है और इसी प्रकार छोटे-छोटे टास्क पुरे करके पैसे कमा सकते है तो चलिए जानते है कि आप RozDhan App से पैसे कैसे कमा सकते है।

RozDhan App से पैसे कमाने के तरीक़े

Rozdhan App की मदत से आप कई तरीकों से पैसे कमा सकते हैं और समय के साथ जैसे जैसे इसे अपडेट किया जता है इसमें पैसे कमाने के कई और तरीके भी डालें जाते हैं चलिये जानतें है इसे कैसे-कैसे पैसे कमा सकते है।

RozDhan App se pasie kamaye

1. Share Article & earn coin

इस App में आपको हर तरह के ट्रेंडिंग और वायरल आर्टिकल के साथ साथ सभी कैटगरी पर आर्टिकल देखने को मिल जाते है जैसे Entertainment, lifestyles, sports, health Etc इन आर्टिकल को आप अपने दोस्तों के साथ facebook, WhatsApp, Messenger इत्यादि पर Share कर सकते है।

जिसके बाद आपको कुछ कॉइन प्राप्त होते है जो रात को 12 बजे के बाद पैसे में बदल जाते है जैसे 250 coins पर आपको 1 रूपये मिलता है इस तरह आप ज्यादा से ज्यादा आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ Share करके इसे पैसे कमा सकते है।

2. Refferal and invite friends

जैसे की हमने आपको बताया इस App को डाउनलोड करने के बाद invite Code डालकर आप तुरंत 50 रूपये प्राप्त कर सकते है इसी तरह अगर आप अपने दोस्तों को भी इस App के साथ जोड़ते है तो आपकों भी प्रत्येक दोस्तों को RozDhan App में Sign up करने पर आपको कुछ रूपये मिलते है इस प्रकार भी आप इसे पैसे कमा सकते है।

3. Invite Code

जब आप Rozdhan App को इस्तेमाल करते है तो आपको इसमे Invite Code डालने का ऑप्शन दिया जाता हैं अगर आप इसमें Invite Code “05VQJK” डालते है तो आपको 25 रुपये प्राप्त होते है।

4. Read and Share Article

यह आपके सामान्य ज्ञान को तो बढ़ता है साथ ही आप इसे भी पैसे कमातें है अगर आप Rozdhan में न्यूज़ और आर्टिकल को पढ़ते है या फिर उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करते है।

5. App Download & Register

Rozdhan App में आपको बहुत सारे अगल-अलग तरह की ऐप्प देखने को मिलती हैं अगर आप यहाँ इसे किसी भी ऐप्प को डाउनलोड और रजिस्टर करते हैं तो आपको कॉइन के रूप में पैसे मिलते है।

6. Game Khelo aur Jeeto

Rozdhan App में आपके मनोरंजन के लिए बहुत सारे गेम भी मिलते हैं जिसे खेलकर आप मनोरंजन के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं इसलिए अधिकतर लोग सिर्फ़ गेम खेलों और जीतो के द्वारा पैसा कमाना पसंद करते है।

RozDhan App kya hai paise kamaye infographic

 

RozDhan App earning Proof

RozDhan App paise kamane vala app

जैसा की आप ऊपर फोटो में देख़ सकते है RozDhan App को डाउनलोड करने के बाद invite Code डालकर आप तुरंत 50 रूपये प्राप्त कर सकते है और जब आपका बैलेंस 200 रुपये हो जाता है तो आप इसे आसानी से Paytm के द्वारा निकाल सकते है

हम आपको बता दे की आप एक दिन में इसे केवल 5 बार ही पैसे निकल सकते है और आपके Paytm में पैसे 72 hours के अंदर आ जाते है

Feature of RozDhan App

1. RozDhan App को डाउनलोड करने के बाद invite Code डालकर आप तुरंत 50 रूपये प्राप्त कर सकते है।

2. RozDhan App को अपने दोस्तों के साथ Share करके भी पैसे कमा सकते है प्रत्येक दोस्तों को इस app के साथ जोड़ने पर आपको 1250 कॉइन मिलते है जो पैसों में बदल जाते है।

3. इसमें आपको वायरल और ट्रेंडिंग आर्टिकल देखने को मिलते है जिसें अपने दोस्तों के साथ Share करके आप पैसे कमा सकते है।

4. इसमें आपको हर तरह की कैटगरी के कंटेंट मिलते है जैसे- Entertainment, elections, lifestyles, sports, fun, relationship, health, technology, education Etc.

5. इसे आप हज़ारों पैसे कमा सकते है और 200 रूपये होने के बाद Paytm App के द्वारा पैसे निकाल सकते है।

6. यह App कई भाषों में उपलब्ध है इसलिए आप अपनी मनपंसद भाषा में इसका इस्तेमाल कर सकते है।

यह भी पढ़े

>Helo App क्या है और हेलो से पैसे कैसे कमाये
>My11Circle App क्या है और कैसे खेलें सीखें
>Meesho App से पैसे कैसे कमाये सीखे
>TikTok Follower Like बढ़ाने के तरीके
> Name ki Ringtone बनवाने का तरीक़ा
>Dhani App क्या है और इसे लोन कैसे ले 
>25+ Mobile App पैसा कमाने वाले ऐप्प से हजारो-लाखो कमाओ

तो दोस्तों RozDhan App ख़ासकर उन्ह लोंगो के लिए बहुत फ़ायदेमंद रहेगा जो केवल मोबाइल चलाकर केवल अपना समय बर्बाद करते है इसलिए अगर आप अपने मोबाइल के इस्तेमाल से कुछ पैसे कमाना चाहतें है तो आपको RozDhan App का इस्तेमाल करना चाहिए।

तो उमीद करता हूँ दोस्तों अब आप समझ गए होंगे की RozDhan App क्या है और इसे पैसे कैसे कमाये जाते है इसलिए अगर यह आर्टिकल पसन्द आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर Share करें और अगर आपका कोई सवाल है तो हमे कमेंट करें।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

HP Jinjholiya
My Name is HP Jinjholiya In 2015, I Started Working as a Blogger on Blogspot After that in 2017 created NewsMeto.com Now I am a Versatile Professional With Experience in Blogging, Youtuber, Digital Marketing & Content Creator. I Conduct Thorough Research and Produce High-Quality Content for Our Readers. Every Piece of Content Is Based on My Extensive Expertise and In-Depth Research.