किसी भी मोबाइल नंबर की Call Details कैसे निकाले

आज के इस internet के दौर में कुछ भी असंभव नही है।क्योंकि आज हम internet की help से हर वो काम कर सकते है जिसको करना मुश्किल और बहुत कठिन है। लेकिन उसी काम को हम internet के जरिये बहुत आसानी से कर सकते है। इसलिए अगर हम internet की help से किसी की जासूसी भी करना चाहते है तो वो भी संभव है। हां दोस्तो आज हम आपको एक ऐसे app के बारे में बताने वाले है जिसकी मदत से आप किसी भी mobile number की call details के बारे में पता लगा सकते है।

अगर आपको किसी mobile number की call details निकलवानी होती है तो आपको पता होगा कि कितना मुश्किल है। और वो भी किसी दूसरे इंसान की उसे बिना पता लगे। लेकिन google play store पर मौजूद एक app की मदत से ये काम आप बहुत आसानी से कर सकते है। और ये app बिल्कुल free है इसके लिए आपको कोई पैसे खर्च करने की आवश्यकता नही है।

mobile number ki call Details kaise nikale

तो दोस्तो अगर आप किसी भी number की call details निकलवाना चाहते है तो आप इस app की help से last 30 दिन की call details निकलवा सकते है। और इसे आप postpaid और prepaid दोनो  नंबरो की call details निकाल सकते है।

परंतु हम आपको बता दे यह app केवल किसी भी number की outgoing call details देता है। मतलब पिछले 30 दिन किसी number से की गई सारी call details का पता लग सकते है।

लेकिन आपको इसमे incoming call details नही पता लगती मतलब आपके number पर आने वाली call details पता नही लगती है। लेकिन फिर भी यह app काफ़ी helpfull है। जिसका नाम mubble app है।

♦ SSC क्या है और SSC की तैयारी कैसे करें

♦ Big Boss क्या है और बिग बॉस में कैसे जाये पूरी जानकारी

जिसे google play store से download किया जा सकता है। अभी तक इस app को 5 million लोगो द्वारा download किया जा चुका है। और हम आपको बता दे यह indian app है जिसे india द्वारा बनाया गया है तो इसमें india के लोगो को ध्यान में रख कर ही बनाया गया है। तो चलिए mubble app क्या है और इसका इस्तेमाल कैसे करते है जानते है और करते है mubble app Reviews

Mubble app kya hai

इस app को Recharge plans & prepaid Bill भी कहा जाता है। mubble app से आप अपने number को rechaarge भी कर सकते है। और अपने mobile number के best offer का पता भी लगाया जा सकता है। और साथ ही अगर आप किसी number की 30 दिन की call details भी निकाल सकते है। इसके लिए आपको अपनी email id डालनी पड़ती है जिस पर आपको उस number की 30 दिन तक कि call detail की पूरी History मिलती है।

Also Read

♦ जीमेल अकाउंट कैसे बनाये ?

♦ Jio Caller Tune कैसे लगाये

♦ Instagram क्या है और कैसे इस्तमाल करे 

♦ WhatsApp से पैसा कमाने के 7 सबसे अच्छे तरीके

Mubble app ko kaise use kare aur call details nikale

Step-1
सबसे पहले आप google play store से mubble app install करें जोकि सिर्फ 4.4 MB का है जो कुछ की minutes में install हो जायेगा।

mobile number ki call Details kaise nikale

Step-2
अब आप जैसे ही open करेंगे तो आपसे language select करने के लिए बोलता है अपनी language को select करें।

mobile number ki call Details kaise nikale

Step-3
अब आप जिस भी नंबर की call details निकलना चाहते है उस number को उसमे डालें जिस पर आपको एक OTP आयगा।

Step-4
जैसे ही आप OTP डालते है।उसके बाद आपको एक email id डालनी है।जिस पर आपको 30 दिन की call detail की पूरी histroy mail द्वारा मिलती है।

mobile number ki call Details kaise nikale

Step-5
अब आपको mubble app balnace checker को on करने लिए बोलता है। उसे on करें।

Step-6
अब आपको एक Bill Button दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है।

mobile number ki call Details kaise nikale

Step-7
अब आपके सामने एक page open होगा जिसमें आपको कितने दिन की call details चाहिए उसे select करें। और Get Bill पर क्लिक करें।

mobile number ki call Details kaise nikale

Step-8
अब अपने जो email id दी थी उसे open करे जहाँ आपको आपके number की call details की history मिलती है।

mobile number ki call Details kaise nikale

तो दोस्तो इस तरह से आप किसी भी mobile number की call details बहुत ही आसानी से निकाल सकते है। Mubble app से आप किसी भी telecom company की call details निकाल सकते है। और इसमें आपको maximum 30 दिन तक कि ही call details निकाल सकते है। अगर आपको कोई सवाल हो तो हमे comment करें।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

HP Jinjholiya
My Name is HP Jinjholiya In 2015, I Started Working as a Blogger on Blogspot After that in 2017 created NewsMeto.com Now I am a Versatile Professional With Experience in Blogging, Youtuber, Digital Marketing & Content Creator. I Conduct Thorough Research and Produce High-Quality Content for Our Readers. Every Piece of Content Is Based on My Extensive Expertise and In-Depth Research.