About

आज के समय में इस बदलती दुनिया में अपने जीवन स्तर को बेहतर बनाये के लिए हमे हर दिन बदलती Technology और Internet की विभिन्न प्रकार की जानकारी जो हमारे जीवन के लिए उपयोगी होती है उनसे अपडेट रहना आवश्यक होता है और Newsmeto हर ख़बर आप तक सबसे पहले पहुँचने का काम करती है।

इसलिए अगर आप भी इस बदलती दुनिया के साथ अपडेट रहना चाहते है तो आप हमारे साथ जुड़े रहे। क्योकि Newsmeto मतलब सही बात पुरी जानकारी के साथ अपनी भाषा हिंदी में प्रदान करती है।

About Author


About
TwitterFacebookYoutubeInstagram

मेरा नाम HP Jinjholiya है और हरियाणा शहर के पानीपत के गाँव सिवाह का रहने वाला हूँ और 2015 से मैंने गूगल के प्लेटफार्म Blogger का इस्तेमाल करके Blogging के बारे में जाना और समझा और दो साल लगातार सीखने के बाद 2017 में हमनें NewsMeto को जन्म दिया जोकि आज हिंदी ब्लॉगिंग में सबसे बेहतरीन ब्लॉग में से एक हैं ऐसा हम नही कहे रहें!

बल्कि आप Best Hindi Blog या फिर Top Hindi Blog गूगल पर सर्च करते हैं तो लगभग हर ब्लॉगर ने हमारे ब्लॉग को अपनी लिस्ट में शामिल किया हैं हालांकि बेस्ट हिंदी ब्लॉग पर हमने भी आर्टिकल लिखा है परंतु हमने ख़ुद का नाम उसमें नही डाला हैं और न ही कभी किसकों हमारे ब्लॉग को लिस्ट में शामिल करने के लिए कहा हैं।

चूंकि आज हम कोई विषयों के विशेषज्ञ या फिर कहे शोधकर्ता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन Content Creator हैं औऱ हमारे द्वारा लिखा गया प्रत्येक आर्टिकल और आर्टिकल का प्रत्येक शब्द हमारी गहरी रिसर्च, अध्ययन औऱ अनुभव पर आधारति होता हैं जो सिर्फ़ और सिर्फ़ हमारे ब्लॉग को पढ़ने वाले पाठकों के लिए तैयार किया जाता है जिसमें हमारी विशेषज्ञता, अनुभव, आधिकारिकता और साथ ही विश्वसनीयता दिखाई देती हैं।

हमारी वेबसाइट का उद्देश्य हर जानकारी को हिंदी भाषा में प्रदान करने के साथ-साथ उसे सरल से सरल शब्दों में बयान करना है ताकि प्रत्येक हिंदी पढ़ने वाला उसे आसानी से समझ सके और उसका इस्तेमाल कर सकें।

हमारे प्रत्येक आर्टिकल को इस प्रकार से लिखा जाता है कि अगर आप एक बार उसे पढ़ना शुरू कर देते हैं तो आप उसे अंत तक पढ़ते जाते हैं इस बात का अंदाजा आप हमारे आर्टिकल पर लोगों की आने वाली प्रतिक्रिया से लगा सकते हैं जो ना केवल आर्टिकल पढ़ते हैं बल्कि उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त करते हैं।

यहाँ पर आपको कई सारे विषयो पर जनकारी दी जाती है और हर दिन नयी जानकारी शेयर करते रहते है इस ब्लॉग की प्रमुख Categories है।

BharatDuniya
BookBusiness
ComputerCourse Hindi
Dream11 PredictionResult
BloggingSEO
WebsiteWordPress
YouTuberTechnology
PanchangMobile
Kya-KaiseJob
GoogleFull Form
General knowledgeEntertainment
AppsNews
उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और आप लोगो के द्वारा मुझे बहुत सारा प्यार और स्पोर्ट्स मिलेगा जिससे मुझे अपने काम को और बेहतर तरीके से करने की प्रेणा मिलेगी।
HP Jinjholiya, Newsmeto

आप लोगों के प्यार से हमारा वेबसाइट बहुत तेजी से Internet की दुनिया में आगे बढ़ रहा है हमे उमीद है कि आने वाले समय में हमारा ब्लॉग India के Top Best Hindi Blog में शामिल होगा।

हमारी कोशिश है कि हम आपके मन में आने वाले सभी सवालों के जवाब दे इसलिए अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमें Comment Box के माध्यम से पहुच सकते है किसी भी प्रकार के सुजाव के लिये और किसी अन्य जानकारी के लिए हमें मेल करें! Email – [email protected]